फ्री में dj alok character कैसे मिलेगा – CgGamers.Com

फ्री में dj alok character कैसे मिलेगा

How To Get Free DJ Alok Character in Free Fire 2021 

दोस्तों आज हम बात करेंगे फ्री में DJ Alok  कैसे लें  How To Get Free DJ Alok Character In Free Fire जैसा कि आप जानते हैं DJ Alok Character Free Fire Ka Sabse Best Character Hai और इस Character को लेने के लिए 599 Daimond की आवश्यकता होती है ! 

हमारे पास Free Fire में  Top Up करने के लिए पैसे नहीं होते हैं !

 क्योंकि जो फ्री फायर गेम को खेलते हैं वह ज्यादातर Student है और आपके माता-पिता आपको गेम में पैसे लगाने की अनुमति नहीं देते क्योंकि गेम में पैसा लगाना कोई अच्छी बात नहीं होती Free Fire DJ Alok Character In Gold आज मैं इस पोस्ट के जरिए मैं आप लोगों को Free Me DJ Alok Character लेना सिखाऊंगा जिससे आप फ्री में DJ Alok Character ले पाएंगे ! 
 जैसा कि आप जानते हैं Free Fire  सिर्फ नाम का ही फ्री है ! FREE FIRE में Bundle ,emote Character, Gun Skin , Elite Pass  , लेने के लिए Daimond की जरूरत पड़ती है ! तो सबसे पहले हमें डायमंड की जरूरत होगी जिससे हम फ्री फायर में बहुत सारी चीजें ले सकते हैं और साथ ही में DJ Alok Character भी ले सकते हैं  तो सबसे पहले जानते हैं Free Fire मैं डायमंड कैसे लें 

 How To Get Free Daimond In Free Fire 2021 

दोस्तों फ्री फायर में डायमंड लेने के लिए आप लोगों ने यूट्यूब पर बहुत सारी वीडियोस देखी होंगी जिनमें आपको कोई ना कोई ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाता है और आप ऐसा करते हैं मैं आपको बता दूं आप सभी को यूट्यूब पर कोई ऐप डाउनलोड करने के लिए कहता है या तो कोई लिंक पर क्लिक करने को कहता है और आप उस लिंक पर क्लिक कर देते हैं और लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अपना फ्री फायर का आईडी डालने के लिए कहता है और आप ऐसा कर देते हैं मैं आपको बता दूं अगर आप ऐसा कुछ करेंगे और अपनी फ्री फायर की आईडी डालेंगे या किसी वेबसाइट में आपके लॉगिन करेंगे तो आपका फ्री फायर आईडी कभी भी हैक कर लिया जा सकता है जिससे आपको भुगतना भी पड़ सकता है! 
आपको यूट्यूब पर बहुत सारी वीडियोस मिल जाएंगी जिनमें आपको ज्यादातर किसी लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा जाता है और आप ऐसा करते हैं औरबहुत सारी ऐसी चीजें हैं जिन्हें आपको नहीं करना है आप डायमंड की लालच में लिंक पर क्लिक कर देते हैं और आपका फ्री फायर आईडी हैक किया जाता है अब मान के चलिए अगर आप अपने फ्री फायर अकाउंट को किसी वेबसाइट में लॉगिन करते हैं जिनमें आपको फ्री डायमंड का लालच दिया जाता है तो उन वेबसाइट पर आप जैसे ही लोग इन करते हो तो आपका अकाउंट जो फ्री फायर अकाउंट है वह हैक कर लिया जाता है और आपको डायमंड के लालच में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है

2. 4X Daimond Top Up 

आप लोगों ने देखा होगा यूट्यूब पर आपको बहुत सारी वीडियोस मिल जाएंगी जिनमें आपको डबल डायमंड का लालच दिया जाता है और आप उन वेबसाइट पर टॉप करने चले जाते हो और टॉप अप करने के बाद आपके फ्री फायर अकाउंट में diamond नहीं मिलते क्योंकि यह जो वेबसाइट होती है वह फ्रॉड वेबसाइट होती है जिसमें पैसों का फ्रॉड किया जाता है और आपको कहा जाता है कि इस वेबसाइट में डबल डायमंड मिलेगा डबल डायमंड ही नहीं चार गुना डायमंड देने की बात भी किया जाता है और लोग उनकी बातों पर आ जाते हैं और टॉप अप कर लेते हैं और फिर अपने अकाउंट पर डायमंड ना होने के कारण वह वीडियोस पर जाकर कमेंट करते हैं लेकिन उनके कमेंट को डिलीट कर दिया जाता है ! 
आपको मैं बता दूं ज्यादातर यूट्यूब पर आपको डायमंड के लालच में फसाया जाता है ! और आपको अपना फ्री फायर अकाउंट भी गंवाना पड़ सकता अगर आपको डबल डायमंड का टॉप अप करना है तो आप GamesKharido वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं इस वेबसाइट में आपको पहली बार डायमंड खरीदने पर 100% बोनस दिया जाता है मान लीजिए आपने 500 डायमंड का टॉप अप किया और आपके अकाउंट में हजार डायमंड आ जाएंगे उतना ही रुपए में यानी कि आपको एक वेबसाइट से डबल डायमंड मिलेगा ! 

     FREE FIRE REDEEM CODE

                                 💎FREE DAIMONDS – 

आप चाहे तो इस वेबसाइट से टॉपअप कर सकते हैं बहुत ही अच्छी वेबसाइट है और मैंने भी यहां से बहुत बार डायमंड लिया है और आप भी ले सकते हैं  
सिर्फ आपको गूगल में जाकर GamesKharido सर्च करना है ! यह फ्री फायर का ऑफिशियल वेबसाइट है जैसे आप डबल डायमंड Top Up कर सकते हो ! कृपया करके आप किसी लिंक पर प्लीज ना करें क्योंकि आपका फ्री फायर अकाउंट कभी भी हैक हो सकता है 
और अगर आप सच में डबल डायमंड का टॉप अप करना चाहते हैं तो GamesKharido Best Website है जहां से आप डबल डायमंड का टॉप अप कर सकते हैं ! 

ThankYou – Post By www.cggamers.com