how to get cr7 character in free fire – CgGamers.Com

how to get cr7 character in free fire

 दोस्तों आज हम रोनाल्डो करैक्टर फ्री में लेने की तरीका आपको बताने वाले हैं दोस्तों आज आपको रिडीम कोड मिलेगा इस रिडीम कोड को आपको कॉपी करना है और रेडियम करना है और रेडीम करके आप भी पा सकते हैं बिल्कुल फ्री में रोनाल्डो करैक्टर फ्री फायर अकाउंट में 

Ronaldo Character 

chrono लिंग पुरुष

 आयु: 35

 जन्मदिन: 05 फरवरी

 क्रोनो एक समानांतर ब्रह्मांड से आता है जहां हमारे वर्तमान विश्व पृथ्वी के स्तरों की तुलना में उच्च विज्ञान और तकनीकी स्तर है। अपने मूल ब्रह्मांड में उनका सामान्य बचपन था। उनके माता-पिता प्रसिद्ध वकील थे जिन्होंने गरीबी के खिलाफ लड़ाई लड़ी और गरीब बेघर लोगों को समाज में लाने में मदद की। इस वजह से उन्हें हमेशा कमजोर समूहों के बारे में जागरूकता थी क्योंकि वह बहुत छोटे थे और जैसे-जैसे वे बड़े होते गए उन्होंने मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभाने के तरीके भी खोजे।

GIVEAWAY RESULTS DATE ( 5 दिसम्बर 2021) 

💎1 CG GAMERS SUBSCRIBE                                                                                                   
💎25,000 DAIMONDS CLAIM

 About Game : 

फ्री फायर बैटल रॉयल गेम है जिसे ऑनलाइन गेम भी कहते हैं जो कि 10 मिनट में आप पूरा गेम खेल सकते हैं यह काफी ज्यादा पॉपुलर गया है जहां पर आप रैंक खेल सकते हैं या आप क्लासिक मैच भी खेल सकते हैं जहां पर आपको 49 लोगों के बीच में उतारा जाएगा जहां पर आपस में लड़ाई होकर या यूं कहे तो गेम खेल कर जो आखिर में बचता है वह जित जाता है और उसे Booyaah यानी की जित मिलता है!